भाजपा के लिए आप पार्टी बनेगी मुसीबत!!! गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी
भाजपा के लिए आप पार्टी बनेगी मुसीबत!!! गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी
Share:

वडोदरा: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वडोदरा में सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के लोगों के पास चुनावों में कोई विकल्प नहीं था, लेकिन अब जब आप सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है, तो उनके पास एक विकल्प होगा।

हम गुजरात की हर सीट के लिए चुनाव लड़ेंगे। गुजरात के लोगों को अब फैसला करना होगा। गुजरात के लोगों के पास हाल तक कोई विकल्प नहीं था, लेकिन अब वे कहते हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के नेता अरविंद केजरीवाल मेहसाणा में पार्टी की तिरंगा यात्रा में भाग लेने के लिए 6 जून को राज्य का दौरा करेंगे।

केजरीवाल ने गुजरात के मतदाताओं से आग्रह किया था कि वे राज्य के आगामी चुनावों में अपनी पार्टी को दूसरा मौका दें। सत्ता संभालने के बाद उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राज्य के भ्रष्टाचार चक्र को समाप्त कर देगी। आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद दूसरे राज्यों में अपना प्रभाव बढ़ाना चाहती है।

पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनावों के दौरान गुजरात में अपनी शुरुआत करने का प्रयास किया, लेकिन ऐसा करने में असमर्थ रही। गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

गुजरात में आम आदमी पार्टी की उम्मीदों को फरवरी 2021 के सूरत नगर निगम (एसएमसी) चुनावों में इसके परिणाम से बल मिला है, जिसमें भाजपा ने 93 सीटें जीतीं और आम आदमी पार्टी ने 27 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस ने एक खाली स्थान हासिल किया।

पश्चिम रेलवे ने बिना टिकट यात्रियों से कमाए 12 करोड़ रुपये, बना रिकॉर्ड

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू सेनेगल की यात्रा करने के बाद कतर के लिए रवाना हुए

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, यात्रियों को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -