80 लाख में टिकट बेच रही AAP ? जानिए भाजपा के आरोप पर क्या बोले केजरीवाल
80 लाख में टिकट बेच रही AAP ? जानिए भाजपा के आरोप पर क्या बोले केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस वार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के विरुद्ध एक स्टिंग वीडियो दिखाया था। भाजपा प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि इस स्टिंग को खुद AAP नेता बिंदु श्रीराम ने अपने कैमरे से कैद किया है। नगर निगम चुनाव (MCD इलेक्शन) में टिकट न मिलने से खफा होकर बिंदु ने स्टिंग वीडियो भाजपा को सौंप दिया। जिसके बाद भाजपा ने दावा किया है कि टिकट के बदले AAP ने बिंदु श्रीराम से 80 लाख रुपए मांगे थे। वहीं, अब इस मामले पर AAP सुप्रीमो केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा रोज नई नौटंकी लेकर आती है।

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम केजरीवाल ने स्टिंग ऑपरेशन पर एक इंटरव्यू में कहा है कि भाजपा हर दिन नई नौटंकी लेकर आती है। केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा ने कहा था कि शराब घोटाला हुआ, उसकी जांच हो गई, घोटाले में कुछ नहीं मिला। भाजपा ने कहा कि, बस घोटाला हुआ, उसमें भी कुछ नहीं मिला। ये कहते हैं सड़क घोटाला हुआ, लेकिन उसमें भी कुछ नहीं मिला। चार दिन पहले भाजपा ने कहा था कि टिकट घोटाला हुआ है, परन्तु उसमें भी कुछ नहीं निकला। केजरीवाल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा हर दिन नई नौटंकी लेकर आ जाती है।

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि गुजरात का विधानसभा चुनाव एक उम्मीद का चुनाव है। उन्होंने पेपर लीक को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि गुजरात में 12 पेपर लीक हो चुके हैं। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को वोट देने पर ऐसे ही पेपर लीक होता रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि AAP की सरकार बनने के बाद गुजरात में कोई पेपर लीक नहीं होगा।

भाजपा सांसद आरके पटेल को हुई जेल, ट्रेन रोकने और पुलिस पर पथराव करने का मामला

यूपी में ठंड ने दी दस्तक, महज 10 दिनों में 5 डिग्री लुढ़का पारा

राजीव गांधी के हत्यारों को क्यों छोड़ा ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -