होम आइसोलेशन पर केंद्र ने लगाई रोक, तो आप सांसद ने भाजपा नेताओं को दिया ये चैलेंज
होम आइसोलेशन पर केंद्र ने लगाई रोक, तो आप सांसद ने भाजपा नेताओं को दिया ये चैलेंज
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में होम आइसोलेशन पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के फैसले का आम आदमी पार्टी (आप) के सभी नेता एक आवाज़ में विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में आप के राज्य सभा सांसद संजय सिहं ने कहा है कि जब एसिम्प्टोमेटिक कोरोना संक्रमित लोग अपने घर पर ही स्वस्थ हो रहे हैं तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार उन्हें जबरन रेल कोच में क्यों रखना चाहती है।

संजय सिंह ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा है कि 'केन्द्र की भाजपा सरकार तानाशाही पर उतारू है जो लोग अपने घर में ठीक हो सकते हैं उनको 47 डिग्री की तपती गर्मी में रेल कोच में क्यों रखना चाहती है भाजपा? भाजपा के नेता रेल कोच की आग भट्टी में दो दिन रह कर दिखायें।' बता दें कि दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी (आप) के सभी नेता उपराज्यपाल के इस फैसले पर विरोध जता रहे हैं। 

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा होम आइसोलेशन पर रोक लगाने का निर्णय ICMR की गाइडलाइन्स के खिलाफ है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की मीटिंग आज 12 बजे होने वाली है। हम उपराज्यपाल अनिल बैजल द्वारा दिल्ली मे होम आइसोलेशन पर रोक लगाने के निर्णय का इस मीटिंग में विरोध करेंगे। होम आइसोलेशन पर रोक लगाना ICMR के दिशा निर्देशों के खिलाफ है। इससे दिल्ली में समस्या उत्पन्न हो सकती है।

एयर चीफ मार्शल भदौरिया का बड़ा बयान, भारत हर परिस्थिति के लिए तैयार

छत्तीसगढ़ : हाथी की मौत पर सरकार का रूख सख्त, कई अफसरों पर गिरी गाज

सोने और चांदी चमके, जानें नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -