AAP पार्टी के एक और विधायक पर गिर सकती है गाज
AAP पार्टी के एक और विधायक पर गिर सकती है गाज
Share:

नई दिल्ली : आम आदमीं पार्टी की मुसीबत काम होती नज़र नहीं आ रहीं हैं. आय दिन आप के एक एक कर सारे विधायकों पर कोई न कोई आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. गौरतलब है की अभी हाल ही में आप पार्टी के संदीप कुमार का सेक्स स्कैंडल सामने आया था जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने उन्हें पद से हटा दिया था और केजरीवाल ने कहा था कि हम गन्दी मछली को निकल फेंकते हैं. अब ऐसे में पार्टी एक और विधायक अमानतुल्ला खान पर आरोप लगा है.

आपको बता दें कि अमानतुल्ला खान आम आदमी पार्टी के दक्षिणी दिल्ली के ओखला के विधायक हैं जिन पर अब एक बार से गिरफ़्तारी की गाज गिर सकती है. इससे पहले भी उन्हें जुलाई महीने में महिला से बदसलूकी और छेड़छाड़ के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी थी. अब फिर से उनके खिलाफ पुलिस ने गंभीर आरोप में मामला दर्ज किया है. 

गौरतलब है की विधायक अमानतुल्ला पर उन्हीं के साले की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाया है. अमानतुल्ला ने खुद अपना इस्तीफ़ा एक पत्र के साथ केजरीवाल को सौंप दिया है और पत्र में उन्होंने लिखा है की उन पर लगाया गया आरोप एक दम बेबुनियाद है और उन्हें आप पार्टी के विधायक होने की सजा के तौर पर ये झूठ आरोप लगाया जा रहा है.

उन्होंने पत्र में ये भी लिखा है की उन्हें वक्फ बोर्ड के घोटालों का पर्दाफाश करने पर इन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इधर अपनी FIR में पीड़ित महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगते हुए पुलिस को बताया कि अमानुतल्ला के द्वारा उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डाला जाता था. इतना ही नहीं ससुराल पक्ष से दहेज़ के लिए उसे प्रताड़ना भी झेलनी पड़ती थी और उसका पति भी उस पर अमानुतल्ला से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब बनाता था.

इस पर विधायक ने अपने बजाव में कहा कि - ”वो आरोप लगाने वाली महिला से पिछले चार साल से मिले तक नहीं हैं और ना ही कोई संबंध है. मुझे सिर्फ आम आदमी पार्टी विधायक होने की सजा मिल रही है.” पीड़ित के बयान से पुलिस ने विधायक पर कई धाराओं में केस दर्ज किये हैं जिसमे धारा 354 छेड़खानी, 506 धमकी, 498ए दहेज़ पताड़ना, 120बी साज़िश, और 509 महिला के अधिकार हनन करना शामिल है.

इस पर महिला के पति ने भी सफाई दी है और कहा के हमारी शादी 9 साल पहले हुई थी लेकिन पिछले 2 महीने पहले ही हमारा तलाक हुआ है और उस महिला से मेरा कोई सम्बन्ध नहीं है और अमानतुल्ला पिछले 5 से हमसे अलग हैं.

सोनम कपूर ने की केजरीवाल से उन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'an insignificant man' को देखने की गुजारिश

पंजाब में केजरी के खिलाफ सुर, पोस्टर्स पर लिखा पंजाब बचाओं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -