पंजाब में केजरी के खिलाफ सुर, पोस्टर्स पर लिखा पंजाब बचाओं
पंजाब में केजरी के खिलाफ सुर, पोस्टर्स पर लिखा पंजाब बचाओं
Share:

लुधियाना: आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भले ही पंजाब में अपनी पार्टी की जमीन तैयार करने के लिये मशक्कत कर रहे है, लेकिन उनकी राह अभी आसान नहीं दिखाई देती। क्योंकि उन आप नेताओं के केजरीवाल के खिलाफ सुर सुनाई दे रहे है, जिनकी आप ने या तो छुट्टी कर दी है या फिर उन्होंने खूद ही आप का साथ छोड़ दिया था।

पंजाब विधानसभा चुनाव में केजरीवाल को नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस से तो किला लड़ाना है ही, आप के बागी नेताओं से भी उनकी कड़ी टक्कर दिखाई दे रही है। अरविंद केजरीवाल अभी पंजाब में ही है, लेकिन उन्हें अपने पुराने साथियों का विरोध झेलना पड़ रहा है।

बताया गया है कि उनके खिलाफ जो पोस्टर्स और बैनर लगाये गये है, उनमें आप के बागी नेताओं के फोटो तो है ही, दिल्ली वाले भागओं और पंजाब बचाओं जैसे नारे भी लिखे गये है। आप सूत्रों की यदि माने तो अन्य विरोधी राजनीतिक दलों की अपेक्षा केजरीवाल को आप के बागी नेताओं से खतरा अधिक मंडरा रहा है।

केजरीवाल विरोधी पोस्टर्स में जिन नेताओं के फोटो दिखाई दे रहे है उनमें सुच्चा सिंह छोटेपुर के अलावा हरिंदर सिंह खालासा समेत धर्मवीर गांधी, एचएस कींगरा और जस्सी जसराज शामिल है। केजरीवाल दम ठोंकने के लिये पंजाब मंे बैठे हुये है लेकिन उनके ही पुराने साथी अब पंजाब की राजनीति में दिल्ली का दखल नही चाहते है।


पंजाबियों को भी निकाल दोगे
पोस्टर्स में आप के बागी नेताओं का दर्द साफ झलक रहा है। बताया गया है कि केजरीवाल विरोधी पोस्टर्स में आज हमें बाहर निकाला है, कल पंजाबियों को भी बहार निकालोगे जैसी बातें भी लिखी गई है। इसके साथ ही पंजाब मंें आप की नैया को पार कराने की जिम्मेदारी जिन्हंे दी गई है, वे सीएम पद के लिये पंजाबी सिख उम्मीदवार की मांग उठाने लगे है।

दिल्ली में मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा :अरविन्द केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -