बदरुद्दीन अजमल का विवादित बयान, कहा- चुनाव बाद चाय बेचते नज़र आएँगे मोदी...

बदरुद्दीन अजमल का विवादित बयान, कहा- चुनाव बाद चाय बेचते नज़र आएँगे मोदी...

गुवाहाटी : ये मौसम चुनावी गहमागहमी का है और ऐसा लगता है ये मौसम नेताओं की जुबान फिसलने का भी है. नेता प्रतिदिन धड़ल्ले से ऐसी-ऐसी बात कह देते हैं, जिसे सुनकर शायद वो खुद शर्मिंदगी महसूस करें. इसी क्रम में ताजा विवादित बयान है एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल का. अजलम ने पीएम मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी की हैं.

असम के चिरांग में बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि तमाम विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकल देंगे और इसके बाद मोदी किसी कोने में चाय की दुकान चलाएंगे. इसके साथ वो पकौड़ भी बेचेंगे. उल्लेखनीय है कि, अजमल ने 12 वर्ष पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) का गठन किया था. वे असम के धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं. इससे पहले होशंगाबाद से भाजपा सांसद उदय प्रताप सिंह ने भी एक आपत्तिजनक बयान दिया था.

राहुल गांधी पर हमले बोलते हुए भाजपा सांसद की जुबान ऐसी फिसली कि उन्हें मर्यादा का ध्यान ही नहीं रहा. उदय प्रताप सिंह ने कहा था कि, 'विश्व के किसी देश में बात चलती तो पहले लोग कहते थे कहां से आए हो, आदमी कहे भारत से, तो लोग कहते थे, वो चोरों का देश भारत और आज विश्व के किसी देश में जब भारत की बात होती है तो लोग कहते हैं, अच्छा मोदी का भारत. ऐसा प्रधानमंत्री है हमारा, जिसने हमारे देश का गौरव बढ़ाया.'

खबरें और भी:-

चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह

अब ब्रिटेन में पान थूकने पर लगेगा इतना भारी जुर्माना

यूपी गठबंधन में मायावती की तानाशाही, जबरदस्ती उतराए रालोद प्रमुख के जूते