लखनऊ में सीज़ की गई AAP की ऑटो एम्बुलेंस, दो ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज
लखनऊ में सीज़ की गई AAP की ऑटो एम्बुलेंस, दो ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी (आप) के ऑटो ऑक्सीजन एंबुलेंस सीज करने के बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. आप की ओर से आरंभ की गई ऑक्सीजन एंबुलेंस को RTO ने चेकिंग में मानकों के अनुरूप नहीं पाया. इसके बाद हजरतगंज कोतवाली में उसके चालकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने दोनों ऑटो सीज कर दिए हैं.

आप ने अस्पताल तक जाने के लिए परेशान होने वाले लोगों के लिए ऑटो एंबुलेंस ऑक्सीजन सेवा शुरू की थी, जिसमें मुफ्त में लोग एंबुलेंस सेवा से अस्पताल जा सकते थे. साथ ही आप का यह भी दावा था कि इससे प्राइवेट एंबुलेंस चालकों की वसूली से परेशान भी नहीं होना पड़ेगा. इस बीच आप प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने एक ट्वीट करते हुए पार्टी द्वारा चलाए जा रहे ऑक्सीजन सेवा के ऑटो और ड्राइवर के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी. यूपी पुलिस ने लखनऊ पुलिस को जांच करने को कहा. इस पर लखनऊ पुलिस आयुक्त की ओर से सर्विलांस सेवा को जरुरी कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया.

किन्तु बाद में ऑटो ड्राइवर और ऑटो को आरटीओ विभाग की ओर से मानकों के अनुरूप न पाए जाने के तहत हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा कर ऑटो को सीज कर दिया गया. इसके साथ ही ऑटो चालकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

आर्थिक संकट के बजाय मानवीय है कोरोना की दूसरी लहर: Nomura

अशोक लीलैंड ने ऑन-रोल कर्मचारियों को दिया ये शानदार ऑफर

विदेशी प्रोपोगंडा को 'बेनकाब' करेगा DD नेशनल, जल्द शुरू होगा दूरदर्शन का 'इंटरनेशनल चैनल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -