अशोक लीलैंड ने ऑन-रोल कर्मचारियों को दिया ये शानदार ऑफर

वाणिज्यिक वाहन निर्माता अशोक लीलैंड महामारी की दूसरी लहर के बीच अपने चैनल भागीदारों के ऑन-रोल कर्मचारियों को 1 लाख रुपये तक के सभी कोरोना से संबंधित उपचार के लिए चिकित्सा बीमा कवर के अलावा 1 लाख रुपये का जीवन बीमा कवर प्रदान करेगी। हिंदुजा फ्लैगशिप ने कहा कि इस पहल से अनुमानित 15,000-20,000 लोगों के लाभान्वित होने की संभावना है। 

महामारी की स्थिति में कंपनी ने पहले ही अपने कर्मचारियों के लिए कई उपाय किए हैं। इनमें वित्तीय सहायता और कोरोना के कारण मृत्यु के मामले में एक कर्मचारी के परिवार को छह महीने के लिए वेतन जारी रखना, कर्मचारियों और उनके परिवारों को डिजिटल रूप से उन तक पहुंचने और काम करने के लिए बोर्ड पर डॉक्टरों के साथ एक टेली-परामर्श मंच की स्थापना शामिल है। 

बुधवार देर शाम चैनल पार्टनर को एक संचार में, अशोक लीलैंड के एमडी और सीईओ विपिन सोंधी ने कहा कि कंपनी ने हमेशा अपने चैनल भागीदारों और उनके कर्मचारियों को अपने विस्तारित परिवार के रूप में माना है, और उनका स्वास्थ्य, सुरक्षा और कल्याण हमेशा रहा है। सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। अशोक लीलैंड लिमिटेड के शेयर 127 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं, जो पिछले बंद भाव रुपये की तुलना में 1.76 प्रतिशत अधिक है। गुरुवार को मिडसेशन के दौरान नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 124.80 रहा।

युवाओं को बिज़नेस करने का शानदार मौका दे रही योगी सरकार, लोन पर मिलेगी 25% सब्सिडी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें क्या है कीमत?

दुबई क्राउन प्रिंस ने युवाओं को कारोबार शुरू करने में मदद करने के लिए बनाई ये योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -