बारिश में आम्रपाली दुबे ने किया रोमांस, फैंस का मन मचला
बारिश में आम्रपाली दुबे ने किया रोमांस, फैंस का मन मचला
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री बल्कि टीवी की दुनिया में भी अपने शानदार अभिनय का लोहा आम्रपाली दुबे मनवा चुकी हैं. आम्रपाली दुबे एक्टिंग के साथ – साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की सेक्सी फोटो और वीडियो अक्सर लाइमलाइट में छाए रहते हैं. वहीं पर्दे पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है. दोनों स्टार्स की फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर जाती हैं. इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने फैन्स के होश उड़ा दिए है.

'अक्षरा सिंह' की धमाकेदार परफॉरमेंस ने दर्शको को किया दीवाना, ये है रिपोर्ट

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उनके भोजपुरी सुपरहिट गाने तनी छू ला का है. इस सॉन्ग वीडियो में आम्रपाली दुबे निरहुआ संग काफी सेक्सी और बोल्ड पोड दे रही हैं. बारिश में भींगती हुई आम्रपाली दुबे की यह सेक्सी वीडियो को देख किसी का भी मन मचल सकता है. वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की हॉट रोमांटिक कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. इश भोजपुरी गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच कई इंटीमेट सीन्स भी फिल्माए गए हैं.

सामंथा ने शो करा अपना सीक्रेट टैटू

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी गाने तनी छू ल गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांस का तड़का दर्शकों को देखने को मि है. इसके अलावा गाने में आम्रपाली दुबे का हॉट और सेक्सी अवतार ने दर्शकों की धड़कनें और भी तेज कर दी हैं. बता दें कि कई हिट फिल्मों में ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ काम भी कर चुके हैं. दोनो की जोड़ी को दर्शक पंसद भी करते है.

बाहुबली प्रभास के बाद, अब राम चरण ने किया इंस्टग्राम डेब्यू

Nayanthara की 'लव एक्शन ड्रामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़

तो जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी काजल अग्रवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -