Nayanthara की 'लव एक्शन ड्रामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़
Nayanthara की 'लव एक्शन ड्रामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

ध्यान श्रीनिवासन निर्देशित लव एक्शन ड्रामा का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म में पहली बार निविन और नयनतारा की जोड़ी है। पोस्टर में दोनों को एक साथ एक हल्का पल दिखाते हुए, हाथ में उनके कॉफी मग के साथ खड़े हुए दिखाया गया है। छवि निविन और नयनतारा को एक-दूसरे के साथ एक प्रकाश क्षण साझा करते हुए दिखाती है। लव एक्शन ड्रामा ने निविन और नयनतारा के पहले सहयोग को चिह्नित किया। 

फिल्म की शूटिंग को सफलतापूर्वक लपेटा गया है। फिल्म का निर्देशन करने के अलावा, अभिनेता, निर्देशक बने, ध्यान ने अपने पिता श्रीनिवासन और भाई विनेथ के नक्शेकदम पर चलते हुए पटकथा भी लिखी है। लव एक्शन ड्रामा इस समय पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है और हम सुनते हैं कि इसके निर्माता इसे इस साल की ओणम रिलीज़ के रूप में योजना बना रहे हैं। फिल्म में श्रीनिवासन, उर्वशी, अजु वर्गीज, धन्या बालाकृष्णन और निर्देशक एंटनी जोसेफ ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इस फिल्म के साथ तीन साल बाद मलयालम में नयनतारा की वापसी भी होगी। आखिरी मलयालम फिल्म उन्होंने 2016 में मम्मूट्टी के सामने पुथिया नियमम की थी।हम सुनते हैं कि नयनतारा मलयालम और तमिल दोनों में एक धाराप्रवाह देशी नाटक करती नजर आएंगी। फिल्म में दिनेश नाम का एक किरदार निभा रहे हैं। परिवार को करने के लिए एक कुएं से निकलकर, दिनेश ने इसे खुद से बड़ा बनाने का प्रयास किया और पाठ्यक्रम के दौरान जो कुछ किया वह कहानी के बाकी हिस्से को बनाता है।

ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा

तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?

थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -