सामंथा ने शो करा अपना सीक्रेट टैटू
सामंथा ने शो करा अपना सीक्रेट टैटू
Share:

समांथा रुथ प्रभु ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण सोमवार को इंटरनेट पर ट्रेंड में रही। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने एक टैटू का खुलासा किया जिसे वह इतने लंबे समय से छिपा रही थी और अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें क्या खास है, तो टैटू में उनके पति नागा चैतन्य का नाम है। एक फोटोशूट से शेयर की गई तस्वीरों में सामन्था को एक में सफेद क्रॉप टॉप, मैचिंग ट्राउजर और एक असममित केप पहने देखि जा सकती हैं. यदि आप काफी करीब से देखते हैं, तो आपको एक टैटू गुदा हुआ भी दिख सकता है। अपने टैटू की एक झलक देते हुए, सामंथा ने भी अपने पति के लिए अपने प्यार का इजहार ज़ोर से किया और लिखा: "मेरी सबसे अच्छी ज़िंदगी जी रही है ... (एकमात्र टैटू जिसे मैं आखिरकार छिपा रही हूं) नागा चैतन्य, मेरे पति, मेरी दुनिया । "

सामंथा और नागा ने वर्ष 2017 में गोवा में शादी की थी। इस जोड़े ने पहले हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की और बाद में एक ईसाई समारोह में शादी की। लेकिन पहले सामंथा की ताजा पोस्ट पर एक नजर डालते हैं, जो सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रही है और इंस्टाग्राम पर छह लाख लाइक्स साबित होते हैं। अलग-अलग पोस्ट में, सामन्था ने एक ही फोटोशूट से कई अन्य तस्वीरें साझा कीं। 

सामंथा और नागा चैतन्य शादी के बाद से ही अपने प्रशंसकों के लिए अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक-दूसरे की विशेषता वाले प्यार-भरे चित्र साझा करते हैं।

ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा

तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?

थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -