'अक्षरा सिंह' की धमाकेदार परफॉरमेंस ने दर्शको को किया दीवाना, ये है रिपोर्ट
'अक्षरा सिंह' की धमाकेदार परफॉरमेंस ने दर्शको को किया दीवाना, ये है रिपोर्ट
Share:

 जिस महफिल में भोजपुरी पॉपुलर शो क्‍वीन अक्षरा सिंह हो, वहां इंटरटेमेंट का खूबसूरत समां न हो, यह असंभव है. 6 जुलाई को दरभंगा में भी अक्षरा ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. अक्षरा सिंह के साथ उनके हर डांस स्‍टेप पर फैंस भी ठुमके लगाते नजर आये. इतना ही नहीं, अक्षरा के फैंस दरभंगा में उनके एक दीदार को भी बेताब नजर आये और जब रात की महफिल शुरू हुई, तो अक्षरा ने सबों का मन मोह लिया. बाद में अक्षरा ने अपने फैंस को उनके बेइतंहा प्‍यार के लिए धन्‍यवाद भी कहा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अल्लू अर्जुन ने कुछ इस तरह दी सामंथा को Oh Baby की बधाई

अक्षरा सिंह इन दिनों इंडस्‍ट्री की काफी डिमांडिंग सेलिब्रिटी हैं, जो स्‍टेज शोज के साथ – साथ फिल्‍मों और अलबमों में भी अपना कला का छाप छोड़ने में बखूबी कामयाब रही हैं. यही वजह है कि समय – समय पर अक्षरा कभी अलबम, तो कभी सिनेमा और अक्‍सर अपने स्‍टेज शो को लेकर चर्चे में रहती हैं. अक्षरा इन दिनों भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर – एक्टर रितेश पांडेय के साथ एक फिल्‍म भी कर रही हैं. खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है, जिसे मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं. इसको लेकर अक्षरा एक्‍साइटेड भी हैं और जिसका इजहार उन्‍होंने फिल्‍म की मुहूर्त पर किया था.

KGF के निर्देशक ने जूनियर एनटीआर के लिए महेश बाबू को किया मना?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनके पास स्‍टेज शोज की भरमार है. पिछले दिनों में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपने दम पर सफलता की बुलंदियों पर झंडा गाड़ने में सफल होने वाली पहली अभिनेत्री है. अनुभव और प्रतिभा उनमें कूट – कूट कर भरी है, जो इन दिनों बाहर उभर कर सामने आ रही है. यही वजह है कि वे इन दिनों गाने भी खुद गा रही हैं और उस गाने को श्रोताओं का प्‍यार भी खूब मिल रहा है. साथ ही वे अब फिल्‍मों के चयन के मामले में भी चूजी हो गई हैं.

ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा

तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?

थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -