बाहुबली प्रभास के बाद, अब राम चरण ने किया इंस्टग्राम डेब्यू
बाहुबली प्रभास के बाद, अब राम चरण ने किया इंस्टग्राम डेब्यू
Share:

साउथ के मेगास्टार राम चरण ने आखिरकार अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया। एसएस राजामौली के मैग्नम ऑप्स के लिए तैयार होने वाले अभिनेता ने अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तीव्र साइड-प्रोफाइल लुक साझा किया। 34 वर्षीय अभिनेता ने अपने हाल ही में बनाए गए फोटो-शेयरिंग मंच पर एक भयंकर तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में राम चरण पूरी तरह से एक दाढ़ी के रूप में दिखते हैं, जो स्मार्ट और अलग है।

प्रशंसकों ने पहले ही अपना प्यार दिखाना शुरू कर दिया है और राम चरण को 14k से अधिक अनुयायी प्राप्त हुए हैं। 3 घंटे के भीतर, रंगस्थलम अभिनेता को बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली है और प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर उनका स्वागत किया है। जब से मगधीरा रिलीज़ हुई, राम चरण का नाम काफी प्रसिद्ध हो गया। जब से उनके इंस्टाग्राम डेब्यू की खबर ने इंटरनेट पर अपनी जगह बनाई है, राम चरण के प्रशंसक उनके स्टार को इंस्टाग्राम पर देखने के लिए बहुत ही उत्साहित थे। 

अखिल अक्किनेनी ने राम चरण का खुले हाथों से स्वागत किया और एक मनमोहक संदेश लिखा। हर प्रशंसक की तरह, वह भी उन्हें इंस्टाग्राम पर देखकर आश्चर्यचकित थे। उन्होंने लिखा, "इंस्टाग्राम आरसी में आपका स्वागत है !!!!! यह एक सुखद आश्चर्य (sic) है।"

ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा

तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?

थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -