बॉयफ्रेंड के लिए मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू बन गईं थीं आमना, कोमोलिका बनकर मचा चुकीं हैं धमाका
बॉयफ्रेंड के लिए मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू बन गईं थीं आमना, कोमोलिका बनकर मचा चुकीं हैं धमाका
Share:

16 जुलाई को मशहूर अदाकारा आमना शरीफ का जन्मदिन है. आमना शरीफ का जन्म मुंबई में ही साल 1982 में हुआ था और उनकी पढ़ाई भी यही से हुई। आप सभी को बता दें कि आमना शरीफ जब अपना कॉलेज कर रही थीं उसी दौरान उन्हें कई मॉडलिंग और म्यूजिक वीडियो के ऑफर आए। आपको यह भी पता ही होगा कि फिल्म और टेलीविजन में आने से पहले आमना ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। जी हाँ और आमना शरीफ टेलीविजन का एक बहुत बड़ा नाम है। आज भी उनके अभिनय के लाखों दीवाने हैं. वैसे आमना शरीफ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। जी हाँ और उन्होंने साल 2002 में जीजंक्शन नामक तमिल फिल्म से मनोरंजन के क्षेत्र में कदम रखा था लेकिन इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख कर लिया था।

अदाकारा ने कही तो होगा शो में काम किया और इस शो के खत्म होने के बाद उन्होंने फिर से फिल्मी परदे का रुख किया। इस शो के बाद उन्होंने आलू चाट, एक विलन, शक्ल पे मत जा जैसी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें फिल्मों में वो सफलता नहीं मिली जो टेलीविजन शोज के द्वारा मिली। जब आमना शरीफ का बॉलीवुड करियर नहीं चला तो वह वापस टीवी इंडस्ट्री में आ गईं. उनका शो 'कही तो होगा' पांच साल तक चला और इस शो में आमना ने कशिश की भूमिका निभाई थी। वहीं शो में उनके अपोजिट राजीव खंडेलवाल नजर आए थे। कशिश बनकर आमना के हुस्न का जादू कुछ इस कदर चला कि वो रातों-रात स्टार बन गईं। वहीं उसके बाद साल 2013 में एक थी नायिका के बाद आमना शरीफ ने टेलीविजन से दूरी बना ली थी।

उसके बाद एक बार फिर साल 2019 में एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में वो कोमोलिका बनकर लौटीं, हालांकि आमना से पहले ये किरदार हिना खान निभा रही थीं, लेकिन कुछ कमिटमेंट्स के चलते उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा और उनकी जगह शो में ली आमना शरीफ ने। जी हाँ और आमना शरीफ कोमोलिका के लुक में जबरदस्त नजर आईं लेकिन नकारात्मक भूमिका में उन्हें कुछ अधिक पसंद नहीं किया। आमना शरीफ के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने राजीव खंडेलवाल को लगभग 3 साल तक डेट किया और फिर अलग हो गए. उसके बाद उन्होंने 1 साल तक डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर अमित कपूर को डेट करने के बाद 27 दिसंबर 2013 में उनसे शादी कर ली थी। आपको बता दें कि अमित कपूर से शादी करने के लिए आमना शरीफ ने अपना धर्म छोड़ हिन्दू धर्म अपना लिया था। जी हाँ और साल 2015 में आमना ने बेटे को जन्म दिया और उनके बेटे का नाम आर्यन कपूर है।

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स

अपने टीचर से फ्लर्ट करती थी ये अदाकारा, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -