प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) घूमने निकल चुके हैं। दोनों इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। जी हाँ और सोशल मीडिया पर अक्सर यह कपल अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैन्स को कपल गोल्स देते हैं। अब हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जी दरअसल कल यांनि 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का बर्थडे (Katrina Kaif Birthday) है ऐसे में वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए निकली हैं। आप सभी को पता होगा कि शादी के बाद कटरीना कैफ का यह पहला जन्मदिन है और इसी बीच एक्ट्रेस पति विक्की कौशल संग मालदीव्स रवाना हो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल कैटरीना और विक्की के साथ उनका ग्रुप भी एक्ट्रेस के बर्थडे के लिए जा रहा है। हाल ही में एयरपोर्ट पर विक्की कैटरीना के साथ, फिल्म मेकर कबीर खान, मिनी माथुर, समेत सन्नी कौशल को स्पॉट किया गया। आप सभी को बता दें कि बीते कई दिनों से कैटरीना कैफ मीडिया के कैमरों से दूर थीं। जी हाँ और ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद कटरीना कैफ भी गुड न्यूज सुनाने वाली हैं। हालांकि कैटरीना ने आज सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। वह सिम्पल लुक में नजर आईं। वैसे विक्की कैटरीना की बात करें तो बीते साल 9 दिसंबर को स्टार कपल ने शाही शादी में एक दूसरे का हाथ थामा।

जी हाँ और सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की पिक्चर्स फैन्स के साथ शेयर की। इसी के साथ दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्द ‘टाइगर 3 में नजर आएंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल भी सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुके हैं।

अमीर पति चाहती है ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शादीशुदा भी चलेगा'!

'सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है', जानिए ललित मोदी को किसने कही ये बात

सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -