अपने टीचर से फ्लर्ट करती थी ये अदाकारा, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
अपने टीचर से फ्लर्ट करती थी ये अदाकारा, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक बार फिर से ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) में शामिल हो चुकीं हैं और दोनों ने ये बात फिर से साबित कर दीं कि दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। जी दरअसल शो में जिस तरह से दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात कीं और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में गॉसिफ कीं उसे देखने के बाद दर्शक वाकई में काफी खुश हैं। आपको बता दें कि शो में दोनों ने हैम्पर को जीतने के लिए मजेदार रैपिड-फायर राउंड भी खेला और राउंड के दौरान दोनों ने चौकाने वाले खुलासे किये।

जी दरअसल शो में सारा-जाह्नवी की दोस्ती को देख कर करण ने यहां तक कह दिया कि मुझे नहीं पता आप लोगों की दोस्ती का लेवल क्या है, लेकिन जहां तक मुझे पता है कि आप दोनों ने एक-दूसरे के भाई को डेट किया है। वहीं करण की ये बातें सुनकर दोनों पहले हौरान होती हैं और बाद में फिर हंसने लगती हैं। वहीं इसके बाद सार कहती हैं, क्या ऐसा हुआ था? तो जाह्नवी ने कहा कि ऐसा तो कभी नहीं हुआ। वहीं कॉफी बिंगो गेम भी सारा-जाह्नवी के लिए बेहद दिलचस्प रहा है। इस गेम को खेलते हुए जाह्नवी ने खुलासा किया स्कूल के दिनों में उनके टीचर को उनपर क्रश था। हालांकि उन्होंने बताया कि वह उस टीचर का नाम भूल गई हैं।

वहीं टीचर का लुक याद करते हुए वह कहती हैं,’वह थोड़े से गंजे और पेटू से थे, लेकिन थे बेहद ही क्यूट। मैं अटेंडस या किसी और मुसीबत से बचने के लिए फ्लर्ट कर लिया करती थी’। वहीं अब हम काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) रिलीज होने के तैयार है। इसी के साथ सारा अली खान विक्की कौशल संग धमाका करने को तैयार हैं।

कंगना का नया अवतार देख मुरीद हुए अनुपम खेर, कहा- 'बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता'

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स

दूसरी बार गोदभराई के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -