आमिर खान की बेटी ने बनवाये 3 नए टैटू, शेयर की तस्वीरें
आमिर खान की बेटी ने बनवाये 3 नए टैटू, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान अपने फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपनी बांह पर तीन नए टैटू बनवाए हैं और उन्होंने प्रशंसकों को उसी की एक झलक दिखाई है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इरा ने अपने दाहिने हाथ पर एक स्टार, मून और सन टैटू फ्लॉन्ट किया। आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर में #BOBURNHAMINSIDE' जोड़ा, जिसे उन्होंने "व्हाइट गर्ल्स इंस्टाग्राम पेज" के रूप में कैप्शन दिया था। यह नया-नया टैटू कथित तौर पर ब्रह्मांड, शक्ति, प्रकृति जैसी चीजों का प्रतिनिधित्व करते हैं और कई अन्य व्याख्याएं भी हैं। वैसे इरा को टैटू बनवाने में काफी दिलचस्पी है और उनका पहला टैटू बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के लिए था।

उस समय इरा ने उस टैटू को दिखाते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मैंने अभी अपना पहला टैटू बनवाया है! मुझे। मुझ पर विश्वास करने के लिए @nupur_shikhare और इसे संभव बनाने के लिए @ironbuzztattoos को धन्यवाद। बुरा नहीं है, है ना? मुझे लगता है कि मेरे पास एक वैकल्पिक करियर है। #firsttime #tattoo #inker #inktober #artist #bucketlist #levelunlocked," आपको हम यह भी बता दें कि इस साल की शुरुआत में आमिर खान ने किरण राव से अलग होने की घोषणा की थी।

जी दरअसल इस कपल ने एक संयुक्त बयान में कहा था, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, और जिनके बिना हम इस छलांग को लेने में इतने सुरक्षित नहीं होते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे।'' दोनों के इस एलान के बाद लोगों को बड़ा झटका लगा था।

बेटी संग धूम-धाम से अनुष्का शर्मा ने मनाया क्रिसमस

पब में झूमती नजर आईं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें

शादी के बाद धूम-धाम से कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -