क्या 'लाल सिंह चड्डा' के सेट पर आमिर मनाएंगे अपना बर्थडे
क्या 'लाल सिंह चड्डा' के सेट पर आमिर मनाएंगे अपना बर्थडे
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त है. इसके अलावा हर साल, आमिर खान अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने घर के नीचे प्रशंसकों और मीडिया के साथ केक काट कर जश्न मनाते हैं परन्तु इस बार, अभिनेता ने लाल सिंह चड्ढा के अगले चरण की शूटिंग के लिए अमृतसर का रुख कर लिया है. इसके साथ ही फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज हो सकता है |

इसके साथ ही दर्शकों के सामने एक सर्वश्रेष्ठ फिल्म पेश करने के लिए टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और यह हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रीमेक है. वहीं इससे पहले वेलेंटाइन डे के मौके पर, आमिर ने फिल्म से अपनी को-स्टार करीना कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया था.वहीं  फिल्म को पूरे भारत में 100 अलग-अलग स्थानों पर शूट किया जा सकता है . वहीं फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा सकता है . वहीं फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर इस फिल्म में एक 54 वर्षीय शख्स का किरदार निभाते नजर आ सकते है . उनका कुछ समय पहले लुक भी काफी वायरल हुआ था. पोस्टर में वह एक सरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ है. इसके साथ ही फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आया था. वहीं आमिर की इस फिल्म में करीना कपूर खान भी काम कर रही हैं. इससे पहले आमिर और करीना ने फिल्म तलाश में साथ काम किया था. वहीं दोनों सितारे सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट्स में भी साथ काम कर चुके हैं.

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -