स्वर्ण मंदिर पहुंचे आमिर खान, माथा टेक लिया प्रसाद
स्वर्ण मंदिर पहुंचे आमिर खान, माथा टेक लिया प्रसाद
Share:

आमिर खान बीते कुछ दिनों से पंजाब में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग पूरी होने के बाद आमिर अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने प्रसाद भी लिया। स्वर्ण मंदिर के अंदर से आमिर खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आमिर खान को अपने बॉडीगार्ड के साथ स्वर्ण मंदिर में प्रवेश करते हुए देखा गया। आमिर को देखते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई । परंपरा के तौर पर आमिर ने अपने सिर पर एक कपड़ा बांधा । मंदिर के अंदर आमिर खान अन्य लोगों से चर्चा करते भी नजर आए। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक सरदार का रोल निभा रहे हैं । दर्शकों को उम्मीद है कि आमिर अपने इस रोल के साथ पूरा न्याय करेंगे । यह फिल्म टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है । फिल्म में करीना कपूर भी आमिर के साथ लीड रोल में होंगी । फिल्म की बात की जाए तो ये एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसका आईक्यू लेवल बहुत कम है । वह किसी भी तरह से जीवन में बड़ी सफलता प्राप्त करने में कामयाब हो जाता है । कुछ दिनों पहले फिल्म से आमिर खान का लुक सामने आया था । इस फिल्म का निर्देशन फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन कर रहे हैं । 

इसके अलावा फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिलकर बना रहे है। यह फिल्म 2020 दिसंबर में रिलीज होगी । करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म को साइन करने से पहले उनका ऑडिशन लिया था । ये पहली बार था जब करीना ने किसी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया हो ।

'सामरी' ने फैलाई खूब दहशत, इंजीनियरिंग छोड़ फिल्मो में बने दरिंदे

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और माँ ने किया दिशा पाटनी की तस्वीर पर ये कमेंट

निर्माता बोनी कपूर की इस बेटी ने बना रखी है फिल्मों से दूरी, बताई यह वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -