टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और माँ ने किया दिशा पाटनी की तस्वीर पर ये कमेंट
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और माँ ने किया दिशा पाटनी की तस्वीर पर ये कमेंट
Share:

अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फिल्मों के अलावा दिशा अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीच में ऐसी खबरें भी सामने आ रही थीं कि दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दिशा, टाइगर के परिवार के काफी करीब हैं।

दरअसल बात यह हैं की दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो शेयर की। जिस पर टाइगर के साथ उनकी मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने लाइक किया है। यही नहीं दोनों ने दिशा की इस तस्वीर पर कमेंट भी किया। कृष्णा ने लिखा- 'डैम्मम' जबकि टाइगर की मां ने लिखा- 'क्यूटी'।

आपको बता दें कि दिशा और टाइगर श्रॉफ 'बागी 2' में एक साथ नजर आए थे जिसके बाद से ही उनके अफेयर की चर्चा होने लगी। दोनों साथ में कई बार पार्टियों और डिनर डेट पर स्पॉट होते रहे हैं।

दिशा के फिल्मी करियर की करें तो उनकी आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ 'भारत' थी। दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग' में दिखाई देंगी। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' भी साइन की हुई है। इस फिल्म को प्रभुदेवा निर्देशित करेंगे। फिल्म 2020 के ईद पर रिलीज होगी। टाइगर श्रॉफ की बात करें तो हाल ही में 'वॉर' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में टाइगर के साथ ऋतिक रोशन और वाणी कपूर भी थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया हैं। फिल्मों के अलावा टाइगर सोशल मीडिया पर पोस्ट की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। 

 

 

वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन

कपिल शर्मा शो: अनन्या पांडे ने की अपने पिता चंकी पांडेे की शिकायत, इस वजह से हैं नाराज

अभिनेता संजय मिश्रा ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर आए नजर, आईआरसीटीसी को कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -