निर्माता बोनी कपूर की इस बेटी ने बना रखी है फिल्मों से दूरी, बताई यह वजह
निर्माता बोनी कपूर की इस बेटी ने बना रखी है फिल्मों से दूरी, बताई यह वजह
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जान्ह्वी कपूर फिल्मों में अपना नाम कमा रहे हैं। वही बोने कपूर की सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। परन्तु उनकी सबसे बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी है। अक्सर अंशुला मुंबई में स्पॉट की जाती हैं लेकिन वो कभी पर्दे पर नजर नहीं आती। हाल ही  में एक इंटरव्यू के दौरान अंशुला ने बताया कि आखिर क्यों वो फिल्मों से दूर हैं।

अंशुला कपूर ने फैनकाइंड नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत की है। यह धन को एकत्रित करने संबंधी एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जोड़ता है। उनकी इस मुहिम में कई बड़े सितारे भी जुड़ चुके हैं। 

अंशुला ने बताया, 'अभिनय में मेरी रुचि कभी नहीं रही है। मैं स्टेज पर परफॉर्म करने से डरती थी। मैं 20 लोगों के सामने बात तक नहीं कर पाती थी। अंशुला ने ये भी बताया कि उनकी मां थिएटर के लिए उन्हें प्रोत्साहित करती थीं। एक्टिंग की दुनिया  में जाने के सवाल पर अंशुला ने कहा कि यहां कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी। मैं फैनकाइंड से जुड़ी हूं और पेशेवर स्तर पर एक्टिंग मुझसे नहीं होगी।

वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन

कपिल शर्मा शो: अनन्या पांडे ने की अपने पिता चंकी पांडेे की शिकायत, इस वजह से हैं नाराज

अभिनेता संजय मिश्रा ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर आए नजर, आईआरसीटीसी को कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -