सलमान की जगह पीएम मोदी भी होते तो उन्हें जेल जाना पड़ता : काला हिरण केस
सलमान की जगह पीएम मोदी भी होते तो उन्हें जेल जाना पड़ता : काला हिरण केस
Share:

हाल ही में सलमान खान को काले हिरण केस में जोधपुर की निचली कोर्ट से रिहाई मिली. रिहाई मिलते ही पूरे बॉलीवुड के साथ उनके सभी चाहने वालों में ख़ुशी की लहार दौड़ गई. लेकिन इन सब में एक शख्स ऐसा भी है जो इस फैसले से नाखुश है. जी हाँ, फिल्म 'दंगल' में आमिर खान को ट्रैन कर चुके इंडियन रेसलर कृपाशंकर पटेल. कृपाशंकर पटेल अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक हैं, उन्होंने बताया कि कोर्ट के द्वारा सलमान को मिली इस रिहाई से वह नाखुश नहीं हैं.

कृपाशंकर ने अपने बयान में कहा कि, "काला हिरण शि‍कार को लेकर अकेले सलमान ही नहीं, कई लोगों पर केस चल रहे हैं. हम लोग जिस तर‍ह से सलमान की सजा की मांग कर रहे हैं, वैसे ही उन लोगों के लिए भी सजा की अपील कर रहे हैं जिन्होंने ऐसा किया है." कृपाशंकर ने तो अपने बयान में इतना तक कह डाला कि सलमान की जगह यदि पीएम मोदी भी ऐसा करते तो बिश्नोई समाज उनसे भी सज़ा की मांग करता.

कृपाशंकर ने बताया कि जब उन्हें आमिर को ट्रैन करने का ऑफर मिला, तब बिश्नोई समाज इस फैसले के खिलाफ था. क्योंकि समाज नहीं चाहता था कि वह किसी भी तरह से बॉलीवुड की मदद करें. लेकिन कृपाशंकर ने बताया कि आमिर से मिलने के बाद पता चला कि वह बेहद ही शानदार इंसान हैं. उन्होंने आमिर को करीब एक साल तक ट्रेनिंग दी. आमिर के अलावा कृपाशंकर रणवीर सिंह को उनकी फिल्म 'पद्मावत' के लिए भी ट्रैन कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान खान की रिहाई से नाखुश है ये शख्स

रिहाई के बाद अर्पिता ने सलमान को लिखा इमोशनल लेटर

सलमान खान की ऑनस्क्रीन बीवी इस फिल्म में करेंगी आइटम नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -