सलमान खान की रिहाई से नाखुश है ये शख्स
सलमान खान की रिहाई से नाखुश है ये शख्स
Share:

हाल ही में सलमान खान को काले हिरण केस में जोधपुर की निचली कोर्ट से रिहाई मिली. रिहाई मिलते ही पूरे बॉलीवुड के साथ उनके सभी चाहने वालों में ख़ुशी की लहार दौड़ गई. लेकिन इन सब में एक शख्स ऐसा भी है जो इस फैसले से नाखुश है. जी हाँ, फिल्म 'दंगल' में आमिर खान को ट्रैन कर चुके इंडियन रेसलर कृपाशंकर पटेल. कृपाशंकर पटेल अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक हैं, उन्होंने बताया कि कोर्ट के द्वारा सलमान को मिली इस रिहाई से वह नाखुश नहीं हैं.

कृपाशंकर ने अपने बयान में कहा कि, "सलमान एक कानूनी अपराधी हैं. उन्हें स्टार के तौर पर ना लेकर एक अपराधी के रूप में देखा जाए. जो लोग उन्हें बेचारा कह रहे हैं वह एक अपराधी का साथ दे रहे हैं." अपने बयान को आगे जारी रखते हुए कृपाशंकर ने बताया कि, बिश्नोई समाज इस केस को अपनी जीत-हार का मामला ना बनाये. क्योंकि यह एक अपराध है, जिसमें बिश्नोई केवल एक गवाह हैं. समाज के दृष्टिकोण से इस मामले को हवा देने में किसी भी तरह की कोई समझदारी नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृपाशंकर को सलमान खान को ट्रैन करने का भी ऑफर मिला था. फिल्म 'सुल्तान' के लिए कृपाशंकर को ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया था. इस तरह नकारने का एक ही कारण है कि काले हैरान को मारने का दुःख उनके मन में तब भी था और अभी भी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिहाई के बाद अर्पिता ने सलमान को लिखा इमोशनल लेटर

सलमान खान की ऑनस्क्रीन बीवी इस फिल्म में करेंगी आइटम नंबर

ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -