रिहाई के बाद अर्पिता ने सलमान को लिखा इमोशनल लेटर
रिहाई के बाद अर्पिता ने सलमान को लिखा इमोशनल लेटर
Share:

जोधपुर की निचली अदालत से रिहा होने के बाद सलमान खान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ रहे हैं. फिलहाल सलमान को किसी भी देश जाने की अनुमति नहीं मिली है. सलमान की रिहाई के बाद उनके परिवार वाले भी काफी खुश नज़र आ रहे हैं. उनके घर आने के बाद ही सभी घर वालों ने चैन की सांस ली. देखा गया है कि सलमान के हर बुरे वक़्त में उनकी बहनें उनके बराबर से खड़ी नज़र आई हैं.

हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान खान का फोटो पोस्ट करते हुए एक इमोशनल लेटर लिखा. पोस्ट में अर्पिता ने लिखा कि, "मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान. उन सभी लोगों को शुक्र‍िया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं. मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें. लव यू भाई."

बता दें कि सलमान खान इमोशनल होने के साथ-साथ अपने परिवार के भी बेहद करीब हैं. जेल से रिहा होकर सलमान जब एयरपोर्ट पहुंचे तब अर्पिता का बेटा आहिल उनकी गोद में नज़र आ रहा था.

वहीं घर पहुंचने के बाद सलमान बालकनी पर अपनी माँ सलमा, अपने पिता सलीम खान और दोनों बहनों के साथ नज़र आए थे. सलमान खान के साथ उनकी दोनों बहनों ने भी सारे फैंस का शुक्रिया किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान खान की ऑनस्क्रीन बीबी इस फिल्म में करेंगी आइटम सांग

ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

सलमान क्यों नहीं देखते कभी अपनी फिल्म का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -