सलमान खान की ऑनस्क्रीन बीवी इस फिल्म में करेंगी आइटम नंबर
सलमान खान की ऑनस्क्रीन बीवी इस फिल्म में करेंगी आइटम नंबर
Share:

20 साल पुराने काला हिरण मामले में 5 अप्रैल को जोधपुर अदालत द्वारा सलमान खान को दोषी करार देते हुए अदालत ने 5 साल की सजा सुना दी थी. दो दिन जेल में बिताकर सलमान खान को 7 अप्रैल को जमानत पर रिहा रह दिया था. रिहाई के बाद सलमान ने मुंबई अपने घर पहुंचकर सबसे पहले अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. अब फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म रेस 3 को पूरी करने में जुट गए हैं. 

इस फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा खत्म कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक अब फिल्म में एक स्पेशल नंबर भी होने वाला है.जी हां, इस फिल्म में एक आइटम डांस भी होगा. यह आइटम डांस कोई और नहीं बल्कि 'दबंग' में सलमान की हीरोइन रहीं सोनाक्षी सिन्हा करेंगी.

जी हां, फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक आइटम डांस करती हुई दिखेंगी. रिपोर्ट्स की माने तो गाने की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. इस गाने को काफी बड़े लेवल पर बनाया जाएगा. गाने में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और सोनाक्षी सिन्हा तीनों नजर आएंगे. बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद सलमान खान की फिल्म में मौका मिलना सोनाक्षी के करियर के लिए भी अहम माना जा रहा है.

इस गाने को फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ही कोरियोग्राफ करेंगे. फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम और डेजी शाह नजर आएंगे। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है। गौरतलब है कि सलमान खान फिल्म 'रेस-3' के को-प्रोड्यूसर भी हैं.

हाल ही में सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में कैमियो किया था हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहींं दिखा सकी. अब जब सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म 'दबंग-3' की घोषणा हो चुकी है तो माना जा रहा है कि फिल्म की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा को 'रेस-3' में मौका दिया ताकि लोगों के बीच उनकी इमेज मजबूत हो सके.

ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा

ये हैं बाहुबली प्रभास की मंगेतर निहारिका कोनिडेला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -