कुर्ता-धोती में दिखे आमिर खान, सोशल मीडिया पर छाया लुक
कुर्ता-धोती में दिखे आमिर खान, सोशल मीडिया पर छाया लुक
Share:

आमिर खान (Aamir Khan) एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। अभिनेता जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही ज्यादा फैमिली पर्सन भी हैं। वह अपने परिवार के लिए अधिक से अधिक समय निकालते हैं। सबसे खासकर अपने बच्चों के साथ समय बिताने में आमिर खान कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आप सभी को बता दें कि आमिर खान बीते रविवार को अपने बेटे आजाद राव खान (Azad Rao Khan) के साथ स्पॉट किए गए। इस दौरान दोनों एक स्टोर से बाहर निकल रहे थे और अब दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान पैपराजी ने उन्हें क्लिक किया और अब उनके फोटोज लोगों के द्वारा पसंद किये जा रहे हैं।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में आमिर खान भी पैपराजी के साथ फ्रेंडली नजर आए, हालाँकि इस दौरान जो एक चीज सबका ध्यान खींच रही थी वो था आमिर खान का लुक। आप देख सकते हैं आमिर खान इस ने दौरान धोती पैंट्स, कोल्हापुरी सैंडल और शॉर्ट कुर्ता पहन रखा था। इसी के साथ आप देख सकते हैं उन्होंने साथ में ब्लू मास्क और ग्लास भी लगाया हुआ था। वैसे आमिर खान इस लुक (Aamir Khan Look) में काफी कूल लग रहे थे और उनको देख कई फैंस उनपर मर मिटे हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं पैपराजी को पोज देने के बाद आमिर खान ने फोटोग्राफर्स को थैंक्स बोला और अपनी कार की ओर बढ़ गए, हालाँकि आमिर खान को देखने के लिए इतनी भीड़ सड़क पर इक्कट्ठी हो गई वो वो कार तक भी नहीं पहुंच पा रहे थे। इस दौरान फूटपाथ पूरी तरह से ब्लॉक हो गया था लेकिन किसी तरह आमिर खान ने दरवाजा खोला और अंदर चले गए। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं।

सोना मोहपात्रा की सरकार से मांग, कहा- "लता मंगेशकर जी के संगीत को खराब।।।"

Valentine Day: ये हैं वो मशहूर सेलेब्स जिन्होंने 14 फरवरी को रचाई शादी

सोनम कपूर के पति ने किया फर्जीवाड़ा!, लगा टैक्स चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -