सोनम कपूर के पति ने किया फर्जीवाड़ा!, लगा टैक्स चोरी का आरोप
सोनम कपूर के पति ने किया फर्जीवाड़ा!, लगा टैक्स चोरी का आरोप
Share:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों लंदन में हैं। वह लंदन में अपने पति और बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) संग रहती हैं। हालाँकि अब इस समय उनके पति चर्चा का विषय बने हुए हैं। जी दरअसल उन पर फर्जीवाड़े का आरोप लगा है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत सोनम कपूर के पति पर (Sonam Kappor Husband Accused) आरोप है कि उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय शिपिंग कंपनी (International E-Commerce Site) के साथ फर्जीवाड़े किया है। केवल यही नहीं बल्कि यह भी आरोप है कि आनंद आहूजा ने टैक्स और कस्टम ड्यूटी (Tax and Custom Duty) से बचने के लिए कथित रूप से कागजों से छेड़छाड़ की है।

आपको पता हो तो इससे पहले जनवरी महीने में आनंद आहूजा ने कंपनी से किसी एक शिपमेंट में देरी का जिक्र किया था और उस दौरान उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि 'क्या किसी को माययूएस में किसी शख्स की जानकारी है? कंपनी ऑफीशियल पेपर्स की कार्यवाही को खारिज कर रही है।' वहीं उस दौरान आनंद आहूजा ने ट्विटर पर जो शिकायत की थी उसके जवाब में कंपनी ने जवाब दिया था। जी दरअसल कंपनी ने स्पष्ट किया था कि 'समस्या उनकी तरफ से नहीं बल्कि आनंद अहूजा द्वारा दिए गए दस्तावेजों में थी।'

इसी के साथ ही कंपनी ने दावा किया था कि 'सामान के साथ दिए गए चालान में माल के लिए भुगतान की गई राशि की तुलना में 90% कम मूल्य का उल्लेख किया गया था।' वहीं बाद में शिपिंग कंपनी के ट्वीट वायरल होने लगे और उसके बाद आनंद आहूजा ने अब 12 फरवरी को आरोप लगाया है कि माययूएस पीडीएफ रसीद और बैंक स्टेटमेंट को मानने से करने से इनकार कर दिया है। वहीं इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनसे ज्यादा शुल्क लेने की कोशिश की गई और लंबे समय तक माल पास रखने की कोशिश की गई। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सोनम भी अपने पति के समर्थन में खड़ी हैं।

बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अलीबाग रवाना हुई शिल्पा शेट्टी

इकबाल खान के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी ने लिया जन्म

सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना की चपेट में आए गीता बसरा के दोनों बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -