बेटे के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में इतने फनी लुक में नजर आए आमिर खान
बेटे के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में इतने फनी लुक में नजर आए आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी बीच आमिर के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आये हैं जिसमे उनका बेहद फनी अवतार देखने को मिल रहा है. हाल ही में आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खास तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में आमिर अपने बेटे और पत्नी के साथ फ्रेंच कॉमिक बुक सीरीज ‘एस्टेरिक्स’ के किरदारों के रूप में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें आमिर खान ने बेटे आजाद के दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया है. इस पार्टी में आमिर और उनकी पत्नी ने भी हिस्सा लिया था. बच्चों की इस पार्टी के दौरान आमिर खान ओबेलिक्स के किरदार में नजर आए. वो इस किरदार में बेहद फनी लग रहे थे. वहीं आमिर खान के हाथों में जो कुत्ता था, उसे आमिर ने डॉगमैटिक्स का किरदार दिया है.

इस पार्टी में उनके बेटे आजाद मुख्य किरदार एस्टेरिक्स में रूप में नजर आए. वहीं किरन राव गेटाफिक्स द ड्रूअड के गेटअप में आईं नजर. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक़्त आमिर खान अपने बेटे के आजाद की प्री जन्मदिन पार्टी मना रहे हैं. दरअसल इस साल आजाद 1 दिसंबर को 6 साल के हो जाएंगे. वही आमिर के वर्कफ़्रंट की बात करे तो आमिर खान की फिल्म आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हुई है.

विदेश में भी 'ठग्स..' का हुआ बुरा हाल

बुरी तरह गिरी आमिर की फिल्म, नहीं निकल रहा बजट

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के बाद फातिमा का करियर पड़ा मुश्किल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -