'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के बाद फातिमा का करियर पड़ा मुश्किल में
'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के बाद फातिमा का करियर पड़ा मुश्किल में
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'दंगल' से काफी चर्चा बटोर चुकी फातिमा सना शेख को 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद कोई भी फिल्म मिलनी जरा मुश्किल हो गई है. फिल्म के साथ वह भी कोई कमाल दिखाने में नाकाम रहीं. ऐसे में फातिमा के लिए बड़ी मुश्किल सामने आ गई है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की बॉक्स ऑफिस किस्मत तय हो जाने के बाद हिसाब लगाया जा रहा है कि किसे कितना नुकसान हुआ. अब तक के प्रदर्शन से ये सभी समझ चुके हैं कि अब उसका कुछ नहीं हो सकता.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन को फिल्म से झटका जरूर लगा, परंतु उनके करियर पर इससे कोई असर नहीं पड़ेगा. प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स की फिल्में पुरानी गति से बनती रहेंगी. ग्लैमरस कैटरीना कैफ की फैन फलोइंग बरकरार है. खबर के अनुसार फिल्म ने सबसे तगड़ा झटका फातिमा सना शेख को दिया है. 2016 में दंगल की सफलता ने फातिमा को रातोंरात स्टार बना दिया था परंतु ठग्स ने उनकी किस्मत को चकमा दे दिया. 

बता दें, बॉलीवुड में सफलता स्थायी नहीं होती और नए शुक्रवार की फिल्म कलाकार का ग्राफ तय करती है. ठग्स की विफलता ने निर्माता-निर्देशकों के बीच फातिमा के ग्राफ को नीचे ला दिया है. इससे ये माना जा रहा है कि फातिमा के लिए आगे की राह कठिन बन गई है.सूत्र बताते हैं कि दंगल की कामयाबी के बाद फातिमा के पास प्रस्तावों की भरमार थी परंतु अब हालात बदल गए हैं. फातिमा को आगे आमिर या यशराज फिल्म के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा कोई सहारा देते हैं तभी वह मुश्किल से उबर पाएंगी. वाकई फातिमा के लिए ये मुश्किल हो गया है कि अब वो किस तरह अपने करियर में उड़ान भरेंगी.

43 की उम्र में भी इतनी हॉट और सेक्सी हैं सुष्मिता, ये है उनकी फिटनेस का राज

बॉलीवुड में आने से पहले ही न्यूड फोटोज करवा चुकी हैं ये एक्ट्रेस

ऐश्वर्या को देखते ही छलका शाहरुख़ का दर्द, कहा- 'कभी रोमांस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -