विदेश में भी 'ठग्स..' का हुआ बुरा हाल
विदेश में भी 'ठग्स..' का हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को बॉक्स ऑफिस पर हर दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है. दो हफ़्तों के बाद भी ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है लेकिन इसके फ्लॉप के कारण. रिलीज से पहले 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना था कि पहले ही दिन यह फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी, लेकिन फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर उम्मीद से भी ज्यादा खराब परफॉर्मेंस दी है. हालाँकि इसने पहले दिन बेहद ही जबरदस्त कमाई की लेकिन बाद में मात खा गई.

इसके बाद बात करें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के 12वें दिन के कलेक्शन की तो अब तक इस फिल्म ने कुल 145.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इतना ही नहीं 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फ्लॉप करार दिया गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्विट के अनुसार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' विदेश में भी खराब परफॉर्मेंस दे रही है.

हाल ही में किये ट्वीट के अनुसार इस फिल्म ने दो हफ्ते में कुल 8.65 मिलियन डॉलर ( 61.89 करोड़ रुपए) का कलेक्शन किया है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने अमेरिका-कनाडा में 1.93 मिलियन डॉलर, गल्फ में 3.02 मिलियन और यूके में 890 हजार डॉलर का कलेक्शन किया है. इस सभी देशों के अलावा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने अन्य देशों में करीब 2.81 मिलियन डॉलर की कलेक्शन किया है.

240 करोड़ के बजट में बनी फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं. फिल्म को कुल तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है, इसे विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है. 

बॉलीवुड के महानायक सयाजी रत्न पुरस्कार से हुए सम्मानित

'तैमूर' का सॉफ्ट टॉय देखते ही पापा सैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका की विशलिस्ट आई सामने, बताया क्या-क्या चाहिए उन्हें गिफ्ट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -