सीक्रेट.. के लिए पत्नी किरण ने सुपरस्टार...आमिर का कुछ यूँ लिया टफ़ टेस्ट

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और जायरा वसीम जिनकी बहुचर्चित आगामी अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जो की 19 अक्टूबर को रिलीज होने को है जिसके लिए आमिर खान व फिल्म के बाकि स्टार्स भी उत्सुक है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय देकर चर्चा में आई एक्ट्रेस 'ज़ायरा वसीम' इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. अब ज़ायरा वसीम इस फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में ज़ायरा बुर्का पहनने वाली एक यू-ट्यूब सिंगर का किरदार निभा रही है.

फिल्म में ज़ायरा के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे. आपको बता दे की इस फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान का किरदार बुराइयां से भरा हैं. यह महा झूठा व्यक्ति है. लड़कियों से फ्लर्ट करता है. दूसरों के साथ इसका व्यवहार बहुत रूखा रहता है. यह हमेशा अपनी बढ़ाई करता है. दिखावा भी बहुत करता है. पहले आमिर को जब फिल्म के निर्देशक अद्वैत चन्दन ने बताया कि वे इस रोल को करेंगे, तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया.

उन्होंने कहा, मैं ये रोल कैसे कर सकता हूं. सीक्रेट सुपरस्टार के लिए आमिर को किरण राव ने यूं ही पास नहीं किया. पहले उनका स्क्रीन टेस्ट लिया. जब किरण उनसे संतुष्ट हो गई, तब वे इसके लिए राजी हुईं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -