‘सीक्रेट सुपरस्टार’ है दंगल से दमदार, आमिर खान
‘सीक्रेट सुपरस्टार’ है दंगल से दमदार, आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय देकर चर्चा में आई एक्ट्रेस 'ज़ायरा वसीम' इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. अब ज़ायरा वसीम इस फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में ज़ायरा बुर्का पहनने वाली एक यू-ट्यूब सिंगर का किरदार निभा रही है. फिल्म में ज़ायरा के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे. हाल ही में ज़ायरा अपने एक बयान के कारण फिर से चर्चा में आ गयी है. बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह हर मायने में अपनी इस फिल्म को बढ़ावा दे रहे हैं.

भारत में प्रचार करने के बाद अब आमिर ने विदेश का रुख कर लिया है और इन्हीं सब चीजों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक बड़ी फिल्म है. आमिर ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को ‘दंगल’ से भी बड़ी फिल्म घोषित कर दिया है. साल 2016 में आई ‘दंगल’ उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. ‘दंगल’ ने सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धूम मचाई थी.

लेकिन आमिर का मानना है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ उससे भी बड़ी फिल्म है.‘सीक्रेट सुपरस्टार’ संगीत पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाली इंसिया उर्फ जायरा वसीम एक महत्वाकांक्षी गायिका के किरदार में हैं. ये फिल्म दीवाली के दिन 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 


बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -