बदतमीज और फ्लर्टबाज रंगीला है आमिर
बदतमीज और फ्लर्टबाज रंगीला है आमिर
Share:

बॉलीवुड के हमारे पीके महाशय हम बात कर रहे है अभिनेता आमिर खान के बारे में जिनकी आगामी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है. 'आई विल मिस यू' नाम से आया ये गाना एक रिफ्रेशिंग फीलिंग लेकर आ रहा है. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की चर्चित फिल्म 'सीक्रेट 'सुपरस्टार' के बारे में पता चला है की फिल्म का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां बता दे कि, आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है 'सीक्रेट सुपरस्टार' में खासा व्यस्त चल रहे है.

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म का नया सॉन्ग जिसके बोल है  'आई विल मिस यू' रिलीज हो गया है. फिल्म के इस सांग में भी हमे अभिनेत्री ज़ायरा वसीम का शानदार रूप देखने को मिल रहा है. अब बात करे अगर फिल्म में आमिर खान के रंगीले रोल के बारे में तो  जनाब बता दे कि, हमे पूर्व में भी अभिनेता आमिर खान फिल्म पीके में अलबेला रूप देखने को मिल चूका है.

जल्द ही वह बेहद रंगीन और पागल अवतार में सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे. अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में. यह किरदार खुद को कूल समझता है, फिल्म में वह खुद को बेहद कूल समझता है. लेकिन एक नंबर का बदतमीज होता है. लड़कियों से खूब फ्लर्ट करता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -