जुड़वाँ का चुलबुला भी हो चूका है Fail
जुड़वाँ का चुलबुला भी हो चूका है Fail
Share:

बॉलीवुड के मसखरे व चुलबुले अभिनेता वरुण धवन जो के अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' भी रिलीज होने को है. इस फिल्म में हमे वरुण धवन संग जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे वरुण धवन का चुलबुला रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसे की सभी ने पसंद किया है.

फिल्म के बारे में सबसे प्रमुख बात यह है कि, क्या वरुण धवन प्रेम और राजा बन सलमान द्वारा निभाए गए किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगे? ट्रेलर देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वरुण धवन ने दोनों किरदारों में फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत की है. लेकिन क्या आप जानते हैं आज का यह उभरता सुपरस्टार कभी आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हुआ था.

जी हां, इस खबर की पुष्टि खुद वरुण धवन ने की है. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान वरुण धवन ने इस बात का खुलासा किया. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत करने से पहले वरुण ने दो बड़ी फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए थे. वरुण आमिर खान की फिल्म धोबी घाट के ऑडिशन में फेल हो गए थे. जिसके बाद यह रोल प्रतीक बब्बर को मिला था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -