PK संग रणवीर की 'ठग लाइफ' सेल्फी आप भी देखिये
PK संग रणवीर की 'ठग लाइफ' सेल्फी आप भी देखिये
Share:

बॉलीवुड Actor रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं. और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी.

इस पोस्टर को ठीक नवरात्रि से एक दिन पहले लॉन्च करने का कारण ये बताया जा रहा है कि पद्मावती भारतीय संस्कृति को सेलिब्रेट करती है और ये सही मौका था जब इस पोस्टर को लॉन्च किया जाए. बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. आपको बता दे कि अभिनेता रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं, अपनी एनर्जी और एंटरटेनमेंट से सब का दिल जीत लेते हैं.

शुक्रवार को मुंबई में आयोजित जीक्‍यू अवॉर्ड्स में भी कुछ ऐसा ही हुआ. अक्‍सर अवॉर्ड्स फंक्‍शनों से दूरी बना रखने वाले आमिर खान जैसे ही इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंचे, रणवीर ने बॉलीवुड के इस 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' के साथ सेल्‍फी लेने का अपना मौका नहीं छोड़ा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -