अब मलाइका का टीवी पर नजर आएगा मस्त रूप
अब मलाइका का टीवी पर नजर आएगा मस्त रूप
Share:

बॉलीवुड की छैया छैया गर्ल बोले तो हमारी मलाइका अरोड़ा जिनके नाम के साथ में से खान शब्द अब हट गया है. आपको बता दे कि मलाइका अरोड़ा व अरबाज खान का कुछ समय पहले ही तलाक हुआ है. अब बात करे अगर हम मलाइका के बारे में तो जनाब बता दे कि, यह मोहतरमा अक्सर ही अपने स्टाइलिश अवतार और बोल्ड अंदाज़ के चलते चर्चा में रहती है. 43 साल की ये एक्ट्रेस 20 साल की किसी खूबसूरत हसीना की तरह नज़र आती है. मलाइका अरोड़ा खान जल्द ही MTV के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ में बतौर जज नजर आएंगी.

MTV के इस शो में लड़कियों को एक मॉडल के लिए जरूरी सभी पैमानों पर जज किया जाता है. ये शो अमेरिका के बेहद ही लोकप्रिय टीवी शो ‘अमेरिकाज टॉप मॉडल’ से प्रेरित है. इस शो में मलाइका के साथ सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी भी रहेंगे. मलाइका ने कहा कि वो शो में बतौर जज प्रतिभागियों की क्षमता को जज करेंगी.

उन्होने आगे कहा कि इन नई मॉडल्स के जरिए अपने आप को फिर से देखने का भी मौका मिलेगा. मलाइका ने कहा कि हम सिर्फ एक खूबसूरत चेहरे की तलाश में नहीं हैं बल्कि हम किसी ऐसे की तलाश में हैं जो हर तरह की परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार हों.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -