जन्मदिन पर आमिर ने फैंस को दिया इतना नायाब गिफ्ट, कर दिया ऐसा ऐलान
जन्मदिन पर आमिर ने फैंस को दिया इतना नायाब गिफ्ट, कर दिया ऐसा ऐलान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर आमिर ने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दीया है. बता दें इस खास अवसर पर आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव और मीडिया के साथ केक काटा. इतना ही नहीं आमिर ने केक काटने के बाद फैंस को एक बड़ा तोहफा भी दिया है. सूत्रों की माने तो आमिर ने मीडिया से बात करते हुए अपनी अगली फिल्म के बारे में भी जानकारी दी.

जी हां... आमिर खान ने इस बारे में बताया कि वो टॉम हैंक्स की ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप के रिमेक में दिखेंगे. इस फिल्म में आमिर लाल सिंह चड्ढा की भूमिका निभाने वाले है. फिल्म का नाम भी लाल सिंह चड्ढा रखा जाएगा. आमिर ने कहा कि, 'उनके प्रोड्क्शन हाउस ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं और वो जल्द ही इस फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे. फिल्म में वो सरदार की भूमिका में होंगे. इस फिल्म के किरदार के लिए वो एक बड़े शारीरिक बदलाव से भी गुजरेंगे.'

इतना ही नहीं आमिर ने यह भी बताया कि इस आगामी फिल्म में अपने किरदार के लिए वह 20 किलो वजन भी घटाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही वो 6 महीने तक फिल्म के लिए पहले कड़ी मेहनत करेंगे. आपको बता दें इससे पहले आमिर ने फिल्म दंगल, गजनी और धूम 3 के लिए शारीरिक बदलाव किए थे. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2019 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -