पहली पत्नी की बेटी के साथ नज़र आये आमिर खान, वायरल हो रही  फोटो
पहली पत्नी की बेटी के साथ नज़र आये आमिर खान, वायरल हो रही फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से आकस्मित चर्चा में आई थीं. कुछ दिनों से ये काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसी के बाद वो एक बार फिर से चर्चा में आई हैं जिसके बारे में हम आपको  बताने जा रहे हैं. पहले उन्होंने मिशाल कृपलानी नाम के एक लड़के के साथ तस्वीर शेयर की थी. बोला गया कि ये उनका ब्वॉयफ्रेंड है. लेकिन ये तय नहीं हुआ कि वो कौन है. सोशल मीडिया पर इरा बेहद एक्टिव हैं. इन सबके बीच उनकी एक तस्वीर ने फिर से सबका ध्यान खींचा है. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में.

दरअसल, अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा कि '5 की आयु में मैं बहुत क्यूट थी.' साथ ही उन्होंने हैशटैग दिया कि 'मिस दैट बेड'. इरा की स्माइल करती हुई तस्वीर देख आप भी उनकी इस बात पर हामी भरे बिना नहीं रह पाएंगे. इनके बारे में आपको बता दें 22 वर्ष की इरा अभी पढ़ाई कर रही हैं . इरा, आमिर खान व उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि वो जल्द एक्टिंग में डेब्यू कर सकती है. इरा के बारे में पिता आमिर खान ने बताया था कि उसका इंट्रेस्ट फिल्म मेकिंग में है. इरा अक्सर अपने पिता आमिर के साथ भी वक्त बिताती दिखती हैं .

आमिर खान वैसे तो विवादों से दूर रहते हैं लेकिन उनकी इस तस्वीर पर खूब ट्रोल किया गया था . दरअसल, फोटो में आमिर अपनी बेटी इरा के साथ नजर आ रहे हैं । जिसमें दोनों ही मस्ती के मूड में हैं व इरा, अपने पिता के ऊपर बैठी हैं. रीना व आमिर खान के एक बेटा जुनैद है . जुनैद ने फिल्म 3 इडियट्स में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया था . पहली पत्नी से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से विवाह की . दोनों का एक बेटा आजाद है . 

अपने घर के ये काम खुद करते है टाइगर, माता-पिता के लिए किया यह बड़ा काम

इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

करीना के लिए दिलजीत ने गाया गाना, एक्ट्रेस बोली-मुझे तुम्हारी ये बात पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -