करीना के लिए दिलजीत ने गाया गाना, एक्ट्रेस बोली-मुझे तुम्हारी ये बात पसंद
करीना के लिए दिलजीत ने गाया गाना, एक्ट्रेस बोली-मुझे तुम्हारी ये बात पसंद
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपनी आवाज और एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी उनके फैंस लिस्ट में शामिल हैं और इसी लिस्ट में अब नाम शामिल हो गया है बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान का. वहीं हाल ही में दिलजीत ने काईली-करीना के नाम से अपना नया गाना भी रिलीज किया है और इस पर अब करीना की प्रतिक्रया भी आ चुकी है. 

बता दें कि इस नए गाने में करीना और काइली का नाम दिलजीत ने लिया है. वहीं बेबो ने जब ये गाना सुना तो खुद को दिलीजत की तारीफ करने से रोक नहीं पाईं. करीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत को इस गाने के लिए बधाई भी दी है. साथ हे उन्होंने लिखा कि 'मैं बहुत ओवरवेल्म्ड हूं कि दिलजीत ने मेरे लिए या ऐसा गाना बनाया है जिसमें मेरा नाम है और मुझे पता है दिलजीत बहुत बोलते नहीं हैं हमने दो फिल्मों में साथ काम किया है. मगर वो बहुत कम बोलते हैं और अपनी फीलिंग्स को गाने के थ्रू एक्सप्लेन वे करते हैं.

साथ ही करीना ने कहा मैं दिलीजत की बड़ी फैन हूँ. उन्होंने बताया कि 'दिलजीत ने गाने में कहा कि आप मेरे फैन है मगर मैं कहना चाहती हूं मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और वैसे तो हमने अपनी दोनों फिल्मों में कम बात की है. लेकिन अब तीसरी फिल्म में हम ज्यादा बात कर सकेंगे.

दीपिका से ब्रेकअप पर पहली बार बोले रणबीर, कहा- सिर्फ एक बार..

Chhapaak : दिल्ली के बाद मुंबई शूटिंग शेड्यूल हुआ शुरू, जानकारी आई सामने

शुरू हुई अक्षय-अमिताभ की नई फिल्म की शूटिंग, इस अंदाज में दिखी कियारा

अपने नए वीडियो के साथ ऋतिक ने दी Super 30 की हिंट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -