जब इस एक्ट्रेस ने आमिर को किस करने से कर दिया था इंकार
जब इस एक्ट्रेस ने आमिर को किस करने से कर दिया था इंकार
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले आमिर खान का आज जन्मदिन है. आमिर खान को मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से जाना जाता है. आमिर एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब तक कई फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. उन्हें आप सभी ने अब तक कई हिट फिल्मों में देखा होगा और वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान दिखाई देंगी. वहीं आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनका और जूही चावला का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

जी दरअसल एक फिल्म के शूट के दौरान दोनों के बीच एक किस सीन होना था लेकिन जूही ने आमिर को किस करने के लिए साफ़ इंकार कर दिया था. कहा जाता है फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक के एक गाने की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जब एक्ट्रेस ने किस से इंकार कर दिया था. जी दरअसल अभिनेत्री जूही चावला और आमिर खान की यह फिल्म 29 अप्रैल 1988 को रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर मंसूर खान ने फिल्म को लेकर एक बार खुलासा किया था और बताया था इस फिल्म के एक गाने ‘अकेले हैं तो क्या गम है’ की शूटिंग के दौरान जूही को आमिर के दोनों गालों और माथे को चूमना था, लेकिन जूही ने आमिर को किस करने से इंकार कर दिया था.

उन्होंने कहा था जूही के किस करने से इंकार करने के बाद डायरेक्टर ने फिल्म की शूटिंग क़रीब 10 मिनट के लिए रोक दी और उसके बाद जूही को यह बात समझ में आई कि 'यह स्क्रिप्ट की डिमांड है और तब जाकर वो आमिर को किस करने पर राज़ी हुईं.' वहीं उनके राजी होने के बाद फिल्म की शूटिंग दोबारा हुई थी.

करीना कपूर ने शेयर किया अपना स्लो मोशन वीडियो

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -