सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

मशहूर हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. आपको बता दें सपना की पहली हिंदी फिल्म ''दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'' है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है. ये फिल्म 4 दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है जिसमे सपना आईपीएस अफसर के रोल में दिखेंगी. फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबैर के. खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साईं भलाल अहम रोल में नजर आएँगे.

हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सपना ने कहा कि, ''दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'' में काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत रहा. मैं ट्रेलर देखने के बाद से अधिक उत्साहित हूं. मैंने इस फिल्म के लिए काम करने के दौरान बहुत मजे किए. पूरी टीम बेहद सहयोगी थी. सेट पर माहौल भी पॉजिटिव था.'' अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में बोलते हुए सपना ने कहा कि, ''मैं पहली बार एक एक्टर के रूप में काम कर रही थी, इसलिए हम सबने वास्तव में कड़ी मेहनत की है. मैंने तय कर लिया था कि चाहे जो हो जाए, अपने निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ को-एक्टर्स को निराश नहीं होने दूंगी. मैंने अपनी ओर से 100 फीसदी कोशिश भी की. मुझ पर विश्वास जताने और सपोर्ट करने के लिए मैं वास्तव में हादी सर की शुक्रगुजार हूं.''

आपको बता दें सपना की इस फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूस किया है, जबकि कहानी रीना डेनियल ने लिखी है. ''दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'' फिल्म की शूटिंग फिल्म सिटी सहित मुंबई की अलग-अलग जगहों पर की गई है. ये फिल्म 8 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी.

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

दुल्हन बनी सपना चौधरी, तस्वीर देखते ही फैन ने कहा- 'क्या बात है...'

एक व्हाट्सएप ग्रुप जिसमे लोगों को कपड़ों से जज करती हैं करीना, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -