असिस्टेंट आमोस पॉल के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान

हम सभी यह कह सकते हैं कि साल 2020 की शुरुआत से लेकर अब तक कई बुरी खबर सामने आ चुकी है और यह साल अच्छा नहीं लग रहा है. वहीं इस साल खासकर बॉलीवुड से कई बड़ी बड़ी खबरें आईं जो हैरान कर गई. ऐसे में हाल ही में 25 सालों से आमिर को असिस्ट कर रहे उनके असिस्टेंट आमोस पॉल का निधन हो गया है. आप सभी को बता दें कि अमोस को मंगलवार सुबह हार्ट अटैक आया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आमिर ने खुद तुरंत उन्हें हॉस्पिटलाइज्ड किया लेकिन वह नहीं बचे और आमोस पॉल के निधन के बाद आमिर अपनी वाइफ किरण के साथ उनके अंतिम संस्कार में भी पहुंचे. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अमोस का आज मुंबई के शिवड़ी इलाके स्थित शमशान भूमि में अंतिम संस्कार किया गया. वहीं आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को स्पॉट किया गया और रानी मुखर्जी भी उन्हें श्रद्धांजलि देने तथा अंतिम बार उन्हें विदा करने के लिए शिवड़ी स्थित शमशान भूमि पर पहुंची थीं.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें आमिर से पहले आमोस रानी मुखर्जी को भी असिस्ट कर चुके थे. जी हाँ और आमोस आमिर के लिए असिस्टेंट नहीं ,बल्कि घर के सदस्य जैसे थे. अमोस बीते दिनों ही दादा बने थे. आमिर के दोस्त करीम हजी ने ये भी बताया कि ''आमोस काफी साधारण इंसान थे और वह दिल के बहुत अच्छे थे. मेहनती होने के साथ-साथ आमोस एक जिंदादिल इंसान भी थे. उन्हें कोई बीमारी नहीं थी. किसी ने सोचा नहीं था कि वह अचानक ऐसे चले जाएंगे.''

इस गाँव के लोगों ने इरफ़ान की याद में बदला गाँव का नाम

रिलीज हुआ रैपर बादशाह का नया गाना 'इल्जाम'

अरबाज के लिए खाना बना रहीं हैं उनकी प्रेमिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -