रिलीज हुआ रैपर बादशाह का नया गाना 'इल्जाम'

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन रैपर बादशाह अपने बेहतरीन गानों के लिए मशहूर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. बादशाह के गाने इन दिनों धमाल मचा रहे हैं और हर कोई उन्हें पंसद करता है. वहीं लॉकडाउन में भी बादशाह एक के बाद एक गाने लेकर आ रहे हैं और अब उनका नया इल्जाम आ गया है. इस गाने के द्वारा उन्होंने अब तक अपने ऊपर लगे आ रहे सभी आरोपों और क्रिटिसिजम का मुंहतोड़ जवाब दे दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

जी दरअसल बादशाह ने ट्रोलर्स के लिए एक रैप-सॉंग 'इल्ज़ाम' अपने "3AM" सेशन से जारी किया है. वहीं रैपर बादशाह "3AM" सेशन के अपने लेबल के तहत एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि "इल्ज़ाम" सॉन्ग को खुद रैपर बादशाह ने लिखा और गाया भी है. वहीं "इल्ज़ाम" आज की रिएलिटी के बारे में बात करता है कि बादशाह और उनके काम को कैसे लिया जाता है.

यह बताता है कैसे बादशाह के गाने हिट तो होते हैं लेकिन क्रिटिक्स उन्हें पसंद नहीं करते हैं. वहीं "इल्ज़ाम" की लाइनें भी कुछ इस तरह हैं- "गाना हिट फिर भी इनके लिए शोर बन गया, कल तक सबका था मैं प्यारा, आज चोर बन गया. गंदे रैप करने वाला सेल आउट होर बन गया, सही बंदा होता था पर अब कुछ और हो गया." इस लाइन से ही आप समझ गए होंगे गाना कितना बेहतरीन है. वैसे बादशाह का ये गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है साथ ही फैन्स और बॉलीवुड स्टार्स भी बादशाह के इस म्यूजिक वीडियो की काफी तारीफे कर रहे हैं. इस समय सभी इसे पसंद कर रहे हैं और हर कोई बादशाह का दीवाना होता जा रहा है. वैसे बादशाह लॉकडाउन के दौरान भी काम करते रहे हैं और हाल ही में, उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक वीडियो "गेंदा फूल"भी बनाया था जिसके कारण भी वह जमकर ट्रोल हुए थे.

'तेरे बिना' गाने में इस लड़की ने निभाया है सलमान की बेटी का किरदार

फरहान ने फिर किये पीपीई किट्स डोनेट

पीएम मोदी का संबोधन सुनकर भड़के अनुराग कश्यप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -