अरबाज के लिए खाना बना रहीं हैं उनकी प्रेमिका

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान, विदेशी ब्यूटी Giorgia एंड्रियानी के साथ अपना समय बिता रहे हैं. इन दिनों दोनों को लगातार साथ में देखा जा रहा है. ऐसे में खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेगें.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक Giorgia और अरबाज़ के रिश्ते को 'खान खानदान' की भी मंज़ूरी मिल चुकी है और दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं इस समय लॉकडाउन में दोनों साथ हैं और हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान Giorgia ने अपना लॉकडाउन रूटिन शेयर किया है. उन्होंने बताया कि, ''वह सुबह उठकर वर्कआउट करती हैं, अपनी फिटनेस के लिए वो प्रॉपर डाइट भी फॉलो भी कर रही हैं. खुद को बिज़ी रखने के लिए Giorgia इन दिनों कुकिंग करती हैं, फिल्में देखती हैं और अपने पेट्स(Pets) का भी पूरा ख्याल रखती है.''

इसी के साथ Giorgia को पुरानी कल्ट क्लासिक फिल्में देखना भी बेहद पसंद है और अपने इंटरव्यू में Giorgia ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों में अमिताभ बच्चन और धर्मेद्र की यादगार फिल्म 'शोले' देखी है जो उन्हें बेहद पसंद आई थी. इसी के साथ ही Giorgia ने बॉलीवुड और यहां करियर बनाने के लिए किए जाने वाले स्ट्रगल पर भी बात की. उन्होंने कहा कि -'बिना टैलेंट आप इस इंडस्ट्री में कुछ नहीं कर सकते हैं. टैलेंट और आपके काम के प्रति ईमानदारी ही आपको कामयाबी दिला सकती है. इसके सिवा कोई दूसरा शॉर्टकट नहीं है इस इंडस्ट्री में खुद की मौजूदगी बनाए रखने के लिए.'' आप सभी को बता दें कि Giorgia को बॉलीवुड में तापसी पन्नू और कंगना की परफॉर्मेंस काफी पसंद है.

एक-एक दाने को मोहताज हुए बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर, लगाई मदद की गुहार

'तेरे बिना' गाने में इस लड़की ने निभाया है सलमान की बेटी का किरदार

फरहान ने फिर किये पीपीई किट्स डोनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -