इस गाँव के लोगों ने इरफ़ान की याद में बदला गाँव का नाम
इस गाँव के लोगों ने इरफ़ान की याद में बदला गाँव का नाम
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं है वह इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. वहीं उनका जाना सभी को खला क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहा. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इरफान को प्यार करने वाले देश और दुनिया भर में है.

वहीं अब महाराष्ट्र के नासिक में गांव इगतपूरी के पास लोगों ने पत्राच्‍या वाड़ा गांव का नाम 'हीरो ची वाड़ी' रखा है. आपको बता दें कि हीरो ची वाड़ी का मतलब होता है एक्टर का पड़ोसी. जी दरअसल गांव का नाम वहां के लोगों ने  इरफान की याद में बदला है. मिली जानकारी के मुताबिक त्रिलंगवाड़ी फोर्ट के पास स्थित पत्राच्‍या वाड़ा नाम के इस गांव से इरफान खान की जिंदगी की कई खूबसूरत यादें जुड़ी हुई हैं.

जी दरअसल इरफान का गांव में फार्म हाऊस है और वह आए दिन वहां अपने परिवार के साथ जाते रहते थे. वहीं खास बात यह थी कि इरफान इस गांव के लिए काफी काम करते थे और गांव के लोगों की हर जरूरत का ध्यान रखते थे. वह वहां बच्चों की कॉपी किताबों से लेकर हर तरह की जरूरत को पूरा करते थे इस कारण गांव वालों ने उनको ट्रिब्यूट दिया है. आप सभी को बता दें कि पत्राच्‍या वाड़ा गांव के लगभग 1000 बच्चों की पढ़ाई का पूरा जिम्मा इरफान ने लिया हुआ था और बच्चों को खाने-पीने, पेन, पेंसिल, रेनकोट से लेकर कंप्यूटर तक की सुविधा इरफान ने प्रोवाइड कराई हुई थी.

रिलीज हुआ रैपर बादशाह का नया गाना 'इल्जाम'

मदर्स डे पर कार्तिक ने नहीं शेयर की तस्वीर, माँ ने जमकर लगाई डांट

'तेरे बिना' गाने में इस लड़की ने निभाया है सलमान की बेटी का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -