मिस्ट्री गर्ल संग वायरल हुई आमिर अली की तस्वीरें, जानिए है कौन?
मिस्ट्री गर्ल संग वायरल हुई आमिर अली की तस्वीरें, जानिए है कौन?
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर आमिर अली को लोग जमकर प्यार देते हैं लेकिन इस समय वह अपनी कुछ तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक लड़की के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन्ही तस्वीरों के चलते वह चर्चाओं में आ गए हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। वैसे आमिर ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें लड़की तो दिख रही, लेकिन उनका चेहरा कैमरे में नजर नहीं आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

आपको हम यह भी बता दें कि आमिर अली ने संजीदा शैख़ से शादी की थी लेकिन अब वह उनसे अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में उनका किसी लड़की के साथ नजर आना फैंस को कश्मकश में डाल रहा है। वैसे आपके कश्मकश में जाने से पहले हम आपको बता दें कि यह उनके नए गाने के शूट के फोटोज है जो उन्होंने शेयर किया है। इन तस्वीरों में आमिर अली एक्ट्रेस के साथ समंदर की लहरों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। आमिर ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा, 'शह्ह्ह्ह्ह्' और इसी वजह से फैन्स की बेचैनी बढ़ गई थी। हालाँकि इसके बाद आमिर ने एक अन्य तस्वीर शेयर की है जिससे उनके नए गाने के बारे में पता चल रहा है। उनका गाना तन्हा हूँ आने वाला है जिसमे उनके साथ दिखाई देंगी हिबा नवाब।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

वैसे इस गाने के पहले पोस्टर को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'Starting 2021 with this beautiful song।।Being in solitude is exceptionally beautiful।।। We get to relive our love all over again despite in reality we may never see each other ever again।। @indiemusiclabel presents Yasser Desai's latest music track #TanhaHoon featuring De pretty Hiba Nawab n Me' इसमें आप दोनों को बड़े बेहतरीन अंदाज में देख सकते हैं।

घर के बाद निया ने खरीदी करोड़ो की कार, तस्वीर शेयर कर लिखी भावुक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इमोशनल हुई अंकिता लोखंडे, कहा- आज भी मेरे।।।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशन पर बोले एक्ट्रेस के पिता- 'वो दोनों सिर्फ दोस्त है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -