घर के बाद निया ने खरीदी करोड़ो की कार, तस्वीर शेयर कर लिखी भावुक पोस्ट

अपने जबरदस्त अंदाज के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने नए वर्ष में अपनी नई कार खरीदी है। अपने प्रशंसकों के साथ ये गुड न्यूज़ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की है। निया ने अपनी कार की फोटोज साझा करते हुए लिखा है कि आप खुशिया नहीं खरीद सकते किन्तु कार खरीद सकते हैं तथा दोनों एक जैसा ही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने Volvo XC90 क्रय की है जिसका रेट तकरीबन एक करोड़ है। निया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कार से कवर हटाती नजर आ रही हैं। वही उनके फ्रेंड तथा नजदीकी उन्हें निरंतर बधाईयां दे रहे हैं। कार क्रय करने के पश्चात् निया अपने फ्रेंड्स को राइड पर भी ले गईं। इसमें अभिनेता रवि दूबे भी दिखाई दे रहे हैं। इसकी वीडियो देखने को मिली है। एक्ट्रेस के लिए नया वर्ष बेहद ही अच्छा रहा है। 

वही नए वर्ष में निया ने अपना घर भी क्रय किया है। इसके लिए भी निरंतर लोग बधाई दे रहे हैं कि पहले अपने लिए नया घर क्रय किया और अब अपनी गाड़ी। कुछ दिनों पूर्व नए घर की झलक दिखाते हुए निया ने ये फोटोज पोस्ट की थीं। आपको बता दें कि सितंबर 1990 में जन्मी निया शर्मा की आयु तीस वर्ष है। उन्हें सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से लोकप्रियता प्राप्त हुई। उसके पश्चात् इस अभिनेत्री ने कभी  पीछे मुड़कर नहीं देखा। तत्पश्चात, वो 'जमाई राजा' में दिखाई दी। फिर 'इश्क में मर जावां' और फिर 'नागिन'। हर सीरियल में उन्होंने यादगार मिरदार निभाया।

राहुल वैद्य के गाने ने श्रीदेवी-जाह्नवी को किया था इम्प्रेस, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

Video: पैपराजी ने कहा कुछ ऐसा कि एरिका फर्नांडिस ने उठा ली टी-शर्ट और खोला बड़ा राज

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इमोशनल हुई अंकिता लोखंडे, कहा- आज भी मेरे।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -