AAP ने फडणवीस के म्यूजिक वीडियो का किया विरोध
AAP ने फडणवीस के म्यूजिक वीडियो का किया विरोध
Share:

 

हाल ही में एक राजनेता ने पॉलिटिक्स के साथ-साथ ग्लैमर के वर्ल्ड में एंट्री मारी है. मुंबई के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो शूट करवाया है जिसमें वह गाते और एक्टिंग करते नज़र आ रहे हैं. देवेंद्र के साथ उनकी पत्नी भी नज़र आ रही हैं जिसे उन्होंने सिंगर सोनू निगम और अमृता फडनवीस के साथ लॉन्च किया है.

ट्रेंड पर चल रहा यह नया म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज द्वारा बनाया गया है. लोगों को मुंबई की विलुप्त होती नदियों के बचाव के प्रति जागरूक करने के लिए इस वीडियो को बनाया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि म्यूजिक वीडियो को देवेंद्र जी के ऑफिशियल बंगले पर शूट किया गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

आम आदमी पार्टी ने इस विडियो की कड़ी निंदा करते हुए इसे सिंगर अमृता का प्रमोशन बताया है. विरोधकर्ताओं ने कहा है कि, मुख्यमंत्री से लेकर पुलिस कमिश्नर तक के पद के लोगों ने सिंगर की सिंगिंग को बढ़ावा दिया है. हालाँकि इस वीडियो पर मुख्यमंत्री जी की तरफ से अभी तक कोई भी प्रतिक्रया नहीं आई है. इस गाने का मराठी वर्ज़न 28 फरवरी को लॉन्च किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विवाह और निकाह के बाद दीपिका-शोएब का मुंबई में शानदार जश्न

मुंबई के चीफ मिनिस्टर ने रखा ग्लैमर वर्ल्ड में कदम

भोजपुरी इंडस्ट्री हुई ग़मज़दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -