भोजपुरी इंडस्ट्री हुई ग़मज़दा
भोजपुरी इंडस्ट्री हुई ग़मज़दा
Share:

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी इसमें गहरा शोक व्यक्त किया है. इस निधन के बाद से पूरा फिल्म जगत शोक में डूबा हुआ है. भोजपुरी कलाकारों ने भी इसपर अपना गहरा शोक व्यक्त किया है. सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू हमेशा की तरह श्रीदेवी के टैलेंट को सलाम करते हैं. वह कहते हैं कि श्रीदेवी ने अपने आर्ट और क्लासिकल डांस के जादू से सबको अपना दीवाना बना लिया था.

वही भोजपुरी की अभिनेत्री नेहाश्री ने भी अपना दुःख ज़ाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि, "श्रीदेवी बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार थीं, वह साउथ के फिल्मों से अपनी करियर की शुरुआत की और उनका हिन्दी फिल्म उधोग में बहुत बड़ा योगदान रहा है." वहीं फिल्म मेकर धनंजय सिंह की बात की जाए तो, वह श्रीदेवी की इस अचानक मौत के बाद से सदमे में हैं. अपने दुःख ज़ाहिर करते हुए उन्होंने बोला कि वह लोगों के दिलों में हमेशा ज़िंदा रहेंगी. 

वाकई श्रीदेवी की इस तरह असामयिक मौत ने हर वर्ग के लोगों को चैंका दिया है. अपनी मौत के बाद बॉलीवुड की यह हवा हवाई अपने फैंस के लिए ढेर सारी यादें छोड़ गई है. बेशक श्रीदेवी ने बॉलीवुड में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है, जो लोगों के दिलों में हमेशा बरक़रार रहेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शिखा सिंह के अलावा इन टीवी स्टार्स के साथ भी हुई लाखों रुपये की धोखाधड़ी

भोजपुरी और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने व्यक्त किया शोक

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -