मुंबई के चीफ मिनिस्टर ने रखा ग्लैमर वर्ल्ड में कदम
मुंबई के चीफ मिनिस्टर ने रखा ग्लैमर वर्ल्ड में कदम
Share:

बॉलीवुड से या ग्लैमर वर्ल्ड से एक्टर्स को पॉलिटिक्स की तरफ रुख करते हुए आपने कई बार देखा होगा. लेकिन एक खबर आ रही है जिसमें मुंबई के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फड़नवीस राजनीति के बाद अब ग्लैमर वर्ल्ड में भी अपनी किस्मत आज़माते नज़र आ रहे हैं. हाल ही में देवेंद्र टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करते और गाते हुए नज़र आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री जी की पत्नी भी इस वीडियो में नज़र आ रही हैं. सिंगर अमृता फडनवीस और सोनू निगम ने इस गाने को लॉन्च किया है, जोकि मुंबई में विलुप्त होती नदियों पर बेस्ड है. मुंबई शहर ने देश की चार नदियों को अपने अंदर समेटे रखा है, जो पोइसर, दहिसर, ओशिवारा और मीठी हैं. देश की बाकी नदियों की तरह यह नदियाँ भी सूखे की कगार पर हैं.

लोगों को नदियों के प्रति जागरूक और नदियों की महत्वता बताने के लिए अमृता ने टी-सीरीज के साथ मिलकर इस वीडियो को बनाया है. इस म्यूजिक वीडियो में सोनू निगम ने अपनी आवाज़ दी है जिसमें मुख्यमंत्री जी लिप्सिंग करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में केवल मुख्यम्नत्री जी ही नहीं, बल्कि मुंबई के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार, मुंबई सिविक कमिश्नर अजय मेहता और मुंबई के पुलिस कमिश्नर दत्ता पड़सलगिकर भी नज़र आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा

भोजपुरी और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने व्यक्त किया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -